जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को ज्वाइंट कार्रवाई में मिली बड़ी सफलता, हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकी गिरफ्तार

Jammu and Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच सोमवार को किश्तवाड़ जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: इन दोनों आतंकियों ने हालही में आतंकवाद का रास्ता चुना था। ये दोनों शख्स 5 अगस्त को लापता हो गए थे। खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा एजेंसियां लगातार इन्हें ट्रैक कर रही थीं।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच सोमवार को किश्तवाड़ जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां से आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।

आतंकियों की पहचान यासिर हुसैन निवासी सोंदर दछन और उस्मान निवासी तांडर दछन के रूप में हुई है। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की ज्वाइंट कार्रवाई में ये सफलता हाथ लगी है।

इन दोनों आतंकियों ने हालही में आतंकवाद का रास्ता चुना था। ये दोनों शख्स 5 अगस्त को लापता हो गए थे। खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा एजेंसियां लगातार इन्हें ट्रैक कर रही थीं। बाद में पता चला कि ये दोनों आतंकी हिजबुल में शामिल हो गए।

ओडिशा: केकेबीएन डिवीजन की महिला नक्सली ने किया सरेंडर, बताया संगठन का काला सच

इसके बाद 8 अगस्त को सुरक्षाबलों को इनपुट मिला ये आतंकी दछन वन क्षेत्र में मौजूद हैं। जिसके बाद इन्हें पकड़ने के लिए ज्वाइंट ऑपरेशन लॉन्च किया गया।

तलाशी के दौरान इनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। आतंकियों से पूछताछ की जा रही है और इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें