अयोध्या, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में हो सकते हैं आतंकी हमले, RAW ने जारी किया अलर्ट

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर तीनों राज्यों को अलर्ट किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आईएसआई आतंकवादियों के 5 अलग-अलग समूहों को भारत भेजा सकता है।

Terrorists Associates

सांकेतिक तस्वीर।

खुफिया एजेंसी रॉ की कई टीमों को जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और अयोध्या में जांच के लिए भेजा गया है। जानकारी के अनुसार आइएसआइ के ये आतंकी राज्यों के विभिन्न शहरों में आतंकवादी हमले करने की फिराक में हैं। ये 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के दिन हमला कर सकते हैं।

भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ ने जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और अयोध्या में आतंकी हमले हो सकते हैं। रॉ ने कहा है कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा व जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी राम मंदिर निर्माण से पहले हमला कर सकते हैं।

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर तीनों राज्यों को अलर्ट किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आइएसआइ आतंकवादियों के 5 अलग-अलग समूहों को भारत भेजा सकता है।

इन आतंकवादियों की ट्रेनिंग अफगानिस्तान में कराई गई है। खुफिया एजेंसी रॉ की कई टीमों को जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और अयोध्या में जांच के लिए भेजा गया है। जानकारी के अनुसार आइएसआइ के ये आतंकी राज्यों के विभिन्न शहरों में आतंकवादी हमले करने की फिराक में हैं। ये 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के दिन हमला कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- राफेल: पहले भी कई देशों में इस विमान ने दुश्मनों पर बरपाया है कहर, ऐसे मचाता है तबाही

इस बार स्वतंत्रता दिवस पर बहुत कम अतिथि बुलाए जा रहे हैं। फिर भी 5 अगस्त को आतंकी नाकाम रहे तो 15 अगस्त को वह किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। भारतीय सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

ये भी देखें- 

यह भी पढ़ें