जम्मू कश्मीर: आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए अपनाया जा रहा ये पैंतरा, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Jammu and Kashmir: एंबुलेंस का इस्तेमाल करने से आतंकी, सिक्योरिटी चेक प्वाइंट पर आसानी से बच जाते हैं। इसके बाद वह आतंकी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

Jammu And Kashmir: श्रीनगर के एसएसपी हसीब मुगल ने आतंकियों की इस चाल का खुलासा किया है। दरअसल बीते हफ्ते पुलिस ने आतंकी हमले में शामिल 2 एंबुलेंस को जब्त किया था। इसके बाद ही ये बात सामने आई।

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में आतंकी लगातार साजिशें रच रहे हैं। अब उन्होंने आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लिए नया तरीका निकाला है। आतंकी अब आतंक फैलाने के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल कर रहे हैं।

एंबुलेंस का इस्तेमाल करने से आतंकी, सिक्योरिटी चेक प्वाइंट पर आसानी से बच जाते हैं। इसके बाद वह आतंकी घटनाओं को अंजाम देते हैं और वापस अपने ठिकानों में लौट जाते हैं।

श्रीनगर के एसएसपी हसीब मुगल ने आतंकियों की इस चाल का खुलासा किया है। दरअसल बीते हफ्ते पुलिस ने आतंकी हमले में शामिल 2 एंबुलेंस को जब्त किया था। इसके बाद ही ये बात सामने आई।

एसएसपी ने बताया कि इन दोनों एंबुलेंस का इस्तेमाल 20 मई की आतंकी घटना में हुआ था। इसमें 37 बटालियन के BSF के दो जवानों पर हमला किया गया था।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना के मामलों ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 95,735 नए केस

एसएसपी ने ये भी बताया कि पुलिस को दो स्कूटर भी मिले हैं, जिन्हें BSF के जवानों से हथियार छीनने में इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ में ये बातें खुलकर सामने आई हैं।

एसएसपी ने बताया कि एक एंबुलेंस के मालिकाना हक को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें