जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ में फिर तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

मामला पुंछ जिले का है। पाकिस्तान ने LoC के पास पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। पाकिस्तान ने आज सुबह 9.15 बजे सीजफायर तोड़ा।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक फोटो।

Jammu and Kashmir: पाकिस्तान ने आज सुबह 9.15 बजे सीजफायर तोड़ा। भारतीय सेना, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इससे पहले पाकिस्तान ने मंगलवार 11 बजे भी पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा था।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ताजा मामला पुंछ जिले का है। पाकिस्तान ने LoC के पास पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है।

पाकिस्तान ने आज सुबह 9.15 बजे सीजफायर तोड़ा। भारतीय सेना, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इससे पहले पाकिस्तान ने मंगलवार 11 बजे भी पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा था।

सेना के सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान ने इस दौरान छोटे हथियारों से फायरिंग की। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Bihar Election Result: बिहार में फिर बनेगी NDA सरकार, जीतीं 125 सीटें, महागठबंधन 110 सीटों पर सिमटा

बता दें कि सीजफायर के बहाने पाकिस्तान लगातार अपने आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की साजिश रचता है। इस साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान अपने नापाक इरादे प्रदर्शित करता रहा है और उसने कई बार सीजफायर तोड़ा है।

हालही के दिनों में राज्य में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ की घटनाएं भी बढ़ी हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान क्या साजिश रच रहा है।

अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक पाकिस्तान ने इस साल एलओसी पर 2773 बार सीजफायर तोड़ा है। इसमें 25 से ज्यादा स्थानीय लोग मारे गए हैं और 100 से ज्यादा घायल हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें