जम्मू कश्मीर: एचएमटी आतंकी हमले में इस्तेमाल मारूति कार बरामद, 2 जवान हुए थे शहीद

आतंकियों ने सेना की क्विक रिएकशन टीम पर हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकियों ने जवान की एके-47 राइफल भी छीन ली थी।

Indian Army

फाइल फोटो

Jammu and Kashmir: आतंकियों ने सेना की क्विक रिएकशन टीम पर हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकियों ने जवान की एके-47 राइफल भी छीन ली थी और मारूति कार में फरार हो गए थे।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में श्रीनगर के बाहरी इलाके अबन शाह एचएमटी (HMT) चौक में बीते 26 नवंबर को एक आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 2 जवान शहीद हुए थे। अब इस हमले को अंजाम देने के लिए जिस मारूति कार का प्रयोग किया गया था, वो बरामद हुई है।

बता दें कि आतंकियों ने सेना की क्विक रिएकशन टीम पर हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकियों ने जवान की एके-47 राइफल भी छीन ली थी और मारूति कार में फरार हो गए थे।

इस आतंकी हमले में घायल हुए दोनों जवानों को हॉस्पिटल ले जाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका था।

खुशखबरी: भारत में कोविड वैक्सीन तैयार, जल्द से जल्द हर व्यक्ति को टीका देने की तैयारी में सरकार

इस घटना के बाद से ही इस मारूति कार का पता लगाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन आज पुलिस और सेना को उस वक्त इसे ढूंढने में सफलता मिली, जब संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया जा रहा था।

मारूति कार का नंबर-जेके04ए-6535 है, जो आज बरामद हुई है। आतंकी इस कार को 26 नवंबर को एक चालक से जबरदस्ती छीनकर ले गए थे। चालक ने फौरन कार छीनने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें