जम्मू कश्मीर: नौगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: जानकारी के मुताबिक, इलाके में 2 आतंकी अभी भी छिपे हुए हैं। अभी तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है।

terrorists

फाइल फोटो

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के चित्रगाम के वगूरा में आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके में जवानों ने अभियान चलाया। जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया है कि पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के नौगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बीच जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, इलाके में 2 आतंकी अभी भी छिपे हुए हैं। अभी तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई है।

गलवान घाटी में शहीद जवानों की बहादुरी को देश हमेशा याद रखेगा- सेना प्रमुख

दरअसल जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के चित्रगाम के वगूरा में आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके में जवानों ने अभियान चलाया। जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया है कि पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। अब तक कई बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। इसलिए आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों के खिलाफ साजिश रचते रहते हैं। हालांकि जवानों की मुस्तैदी की वजह से आतंकियों के नापाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें