भूटान विमान हादसे में शहीद हुए लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी ने PM से लगाई मदद की गुहार, लिखा खत

लेफ्टिनेंट कर्नल की शहादत के बाद उनकी पत्नी हिना परमार (Hina Parmar) ने ये फैसला किया था कि वे सेना ज्वाइन करेंगी और अपने पति के सपनों को पूरा करेंगी।

Hina Parmar

लेफ्टिनेंट कर्नल रजनीश परमार की शहादत के बाद उनकी पत्नी हिना परमार (Hina Parmar) ने ये फैसला किया था कि वे सेना ज्वाइन करेंगी और अपने पति के सपनों को पूरा करेंगी।

नई दिल्ली: देश के जवान अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए हमेशा बलिदान देने के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन कई बार इन जवानों की शहादत के बाद उनके परिजनों को वो सम्मान मिलने में काफी देरी हो जाती है, जिसे पाने के वे फौरन हकदार होते हैं।

साल 2019 में भूटान विमान हादसे में शहीद हुए लेफ्टिनेंट कर्नल रजनीश परमार के परिवार के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। लेफ्टिनेंट कर्नल रजनीश परमार की शहादत के बाद उनकी पत्नी हिना परमार (Hina Parmar) ने ये फैसला किया था कि वे सेना ज्वाइन करेंगी और अपने पति के सपनों को पूरा करेंगी।

हिना (Hina Parmar) ने 6 महीने से भी कम वक्त में SSB क्वालीफाई की, मेरिट लिस्ट में जगह भी पाई, लेकिन उन्हें सेना में भर्ती नहीं मिल सकी।

NIA को मिली बड़ी कामयाबी, दरभंगा रेलवे स्टेशन धमाके के मामले में लश्कर के 2 आतंकी गिरफ्तार

हिना ने आर्मी हेडक्वार्टर में कई बार खत लिखकर अपनी दांस्ता बताई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब हिना ने पीएम मोदी को खत लिखकर मदद मांगी है।

हिना ने बताया कि वह पिछले साल दिसंबर में भी पीएम को खत लिख चुकी हैं, लेकिन अब तक जवाब नहीं मिला है। हिना का कहना है कि मेरा एक 13 साल का बेटा है, पेंशन के सहारे कब तक जिंदगी चलाएंगे?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें