जम्मू-कश्मीर पर पीएम मोदी की बैठक से पहले ही पाकिस्तान में मचा हड़कंप, इमरान खान ने बुलाई बैठक

दिल्ली में जम्मू कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम मोदी की बैठक से पहले ही पाकिस्तान की सियासत में हड़कंप मच गया और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान खुफिया एजेंसी आईएसआई के मुख्यालय पहुंच गए।

Imran Khan

फाइल फोटो

दिल्ली में जम्मू कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम मोदी की बैठक से पहले ही पाकिस्तान की सियासत में हड़कंप मच गया और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ( Imran Khan) खुफिया एजेंसी आईएसआई के मुख्यालय पहुंच गए।

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में राजनीतिक प्रक्रिया शुरू करने को लेकर पीएम मोदी ने गुरुवार को दिल्ली में जो बैठक बुलाई, उसका असर पाकिस्तान में भी दिखाई दे रहा है।

दिल्ली में जम्मू कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम मोदी की बैठक से पहले ही पाकिस्तान की सियासत में हड़कंप मच गया और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ( Imran Khan)  खुफिया एजेंसी आईएसआई के मुख्यालय पहुंच गए।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई गिरफ्तार, NCB ने इस मामले में धर दबोचा

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इस्लामाबाद स्थित मुख्यालय में इमरान खान और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा व एजेंसी के शीर्ष अफसरों ने मीटिंग की है।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पाक पीएम इमरान खान, पीएम मोदी की जम्मू कश्मीर पर होने वाली मीटिंग को लेकर घबराए हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें