दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल हुए आइसोलेट, पत्नी सुनीता हुईं कोरोना पॉजिटिव

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच खबर मिली है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी (फाइल फोटो)

बीते साल जून में सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को भी स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ शिकायतें आई थीं। लेकिन तब वह कोरोना निगेटिव पाए गए थे। लेकिन इस बार उनकी पत्नी के पॉजिटिव आने के बाद उनके समर्थक परेशान नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच खबर मिली है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम केजरीवाल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

बता दें कि बीते साल जून में सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को भी स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ शिकायतें आई थीं। लेकिन तब वह कोरोना निगेटिव पाए गए थे। लेकिन इस बार उनकी पत्नी के पॉजिटिव आने के बाद उनके समर्थक परेशान नजर आ रहे हैं।

फिर शुरू हुआ प्रवासी मजदूरों का संकट, दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों से लौटने लगे लोग

बता दें कि दिल्ली में लगातार हालात बिगड़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में भी करीब 23 हजार केस सामने आए थे। दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों की वजह से बेड्स मिलने में भी समस्या आ रही है और ऑक्सीजन की भी कमी है।

हालात ये हो गए हैं कि दिल्ली में 26 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटे में कुल 23,686 कोरोना के मामले सामने आए हैं। इन 24 घंटों में 240 मौतें हुई हैं। दिल्ली में कोरोना के कुल मामले 8,77, 146 हैं, जिसमें एक्टिव केस 76,887 हैं और कुल मौतें 12,361 हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें