दिल्ली: बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालात में मौत, फंदे से लटका मिला शव

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा (Ramswaroop Sharma) का शव फंदे से लटका मिला है।

Ramswaroop Sharma

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्हें सुबह करीब 8.30 बजे ये खबर मिली कि बीजेपी सांसद (Ramswaroop Sharma) ने सुसाइड कर लिया है। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सांसद का शव फंदे से लटका मिला।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा (Ramswaroop Sharma) का शव फंदे से लटका मिला है। इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

बता दें कि बीजेपी नेता रामस्वरूप शर्मा (Ramswaroop Sharma) हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद थे। उनका निवास दिल्ली में आरएमएल अस्पताल के नजदीक है। फ्लैट में उनका शव फंदे से झूलता मिला। फिलहाल सुसाइड की वजह का पता नहीं लग सका है और ना ही कोई सुसाइड नोट मिला है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्हें सुबह करीब 8.30 बजे ये खबर मिली कि बीजेपी सांसद ने सुसाइड कर लिया है। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सांसद का शव फंदे से लटका मिला।

जम्मू कश्मीर: रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था एक पाकिस्तानी, BSF ने किया ढेर

इस खबर से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद का रूम ना खुलने और अंदर से बंद होने पर उनके स्टाफ ने ही पुलिस को जानकारी दी थी।

बीजेपी सांसद के निधन से बीजेपी ने आज होने वाली संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया है। इसके अलावा पीएम मोदी समेत बीजेपी के सीनियर नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें