4 दिन में CRPF के जवानों पर दूसरा आतंकी हमला, IED हमले में एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने CRPF के काफिले हमला किया है। CRPF के काफिले को IED ब्लास्ट के जरिये निशाना बनाया गया है। इस हमले में एक जवान घायल हो गया है।

CRPF, Pulwama Terror Attack

सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने CRPF के काफिले हमला किया है। CRPF के काफिले को IED ब्लास्ट के जरिये निशाना बनाया गया है। इस हमले में एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान की पहचान जीडी परदीप दास के रूप में हुई है। ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग भी की। हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने सुबह करीब 7.40 बजे आतंकियों ने CRPF के काफिले को निशाना बनाने की कोशिश की। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए रोड के किनारे विस्फोटक लगा रखा था। इस ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पिछले चार दिनों में CRPF पर यह दूसरा हमला है। बुधवार को सोपोर में हुए आतंकी हमले में एक CRPF जवान शहीद हुआ था और एक नागरिक की मौत हो गई थी।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकियों में खलबली मची हुई है। यही वजह है कि बौखलाहट में वो आए दिन हमले की कोशिश कर रहे हैं।

ओडिशा के कंधमाल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 4 नक्सलियों को मार गिराया

यह भी पढ़ें