छत्तीसगढ़: असिस्टेंट कमांडेंट नितिन भालेराव को दी गई पुष्पांजलि, IED ब्लास्ट में हुए थे शहीद

CRPF के डीजी डॉ एपी माहेश्वरी ने कहा, ‘हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी फोर्स, बहादुर जवान के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।’

Nitin Bhalerao

IED ब्लास्ट में शहीद हुए असिस्टेंट कमांडेंट नितिन भालेराव

सीआरपीएफ के डीजी डॉ एपी माहेश्वरी ने बयान भी दिया है। उन्होंने कहा, ‘हमारी फोर्स, बहादुर जवान (Nitin Bhalerao) के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। CRPF अपने मिशन को छत्तीसगढ़ पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के साथ अधिक सख्ती और तालमेल के साथ जारी रखेगी। सीआरपीएफ के डीजी डॉ एपी माहेश्वरी ने अस्पताल का भी जायजा लिया और घायल जवानों की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार को नक्सलियों द्वारा किए गए IED ब्लास्ट में असिस्टेंट कमांडेंट नितिन भालेराव (Nitin Bhalerao) इलाज के दौरान शहीद हो गए थे।

आज रायपुर में उनको पुष्पांजलि (Wreath Laying Ceremony) दी गई। इस दौरान रायपुर में सीआरपीएफ के डीजी डॉ एपी माहेश्वरी भी पहुंचे। उन्होंने हालातों का जायजा लिया और शहीद नितिन को पुष्प अर्पित किए।

इस दौरान छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री, राज्य पुलिस के डीजी, बीएसएफ, एसएसबी और बाकी के सिविल डिपार्टमेंट के अधिकारी भी मौजूद रहे।

असिस्टेंट कमांडेंट नितिन भालेराव का पार्थिव शरीर स्पेशल एयरक्राफ्ट से नासिक ले जाया जाएगा।

छत्तीसगढ़: सरेंडर करने वाले नक्सली कर रहे पुलिस की मदद, नक्सल ऑपरेशन्स में मिल रही सफलता

इस मौके पर सीआरपीएफ के डीजी डॉ एपी माहेश्वरी ने बयान भी दिया है। उन्होंने कहा, ‘हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी फोर्स, बहादुर जवान के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। CRPF अपने मिशन को छत्तीसगढ़ पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के साथ अधिक सख्ती और तालमेल के साथ जारी रखेगी।

सीआरपीएफ के डीजी डॉ एपी माहेश्वरी ने अस्पताल का भी जायजा लिया और घायल जवानों की स्थिति के बारे में जानकारी ली। बता दें कि सुकमा में बीती शाम हुए IED ब्लास्ट में 10 जवान भी घायल हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें