छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने मचाया तांडव, रेललाइन दोहरीकरण में लगे वाहनों को फूंका

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले का है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि नक्सलियों (Naxalites) ने एक जेसीबी, एक पोकलेन और दो टिप्परों को आग लगा दी। दोहरीकरण का काम ओडिशा की एक कंपनी कर रही थी और उसने काम शुरू करने की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी, इसलिए वह कंपनी बिना सुरक्षा के काम कर रही है।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले का है। नक्सलियों ने बचेली थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम उपद्रव किया है।

नक्सलियों (Naxalites) ने नेरली और भांसी के बीच रेल लाइन दोहरीकरण कार्य में लगे वाहनों को आग लगाई है। घटना की सूचना पर मौके पर फौरन फोर्स भी पहुंची।

यूपी: कासगंज में सनसनीखेज वारदात, शराब माफिया ने की सिपाही की हत्या; पुलिस ने मुठभेड़ में एक को मार गिराया

इस वारदात की पुष्टि एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने की है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने एक जेसीबी, एक पोकलेन और दो टिप्परों को आग लगा दी। दोहरीकरण का काम ओडिशा की एक कंपनी कर रही थी और उसने काम शुरू करने की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी, इसलिए वह कंपनी बिना सुरक्षा के काम कर रही है।

बता दें कि नक्सलियों ने काफी समय बाद दंतेवाड़ा में इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली करीब 40 की संख्या में थे, वे घटनास्थल पर पहुंचे और आगजनी की। उन्होंने मजदूरों को धमकाया और घर लौट जाने के लिए कहा। नक्सलियों में महिला-पुरुष दोनों थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App