छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों का उत्पात, फल बेचने जा रहे 2 युवाओं से की मारपीट, बाइक में लगाई आग

नक्सलियों (Naxalites) ने सुकमा में फल बेचने जा रहे 2 युवकों को पीटा और फिर उनकी बाइक में आग लगा दी। मामले की जानकारी होते ही CRPF जवान मौके पर पहुंचे।

Naxalites

इंजरम मार्ग पर 15 से 20 हथियारबंद नक्सलियों (Naxalites) ने उन्हें रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर CRPF जवान पहुंचे तो नक्सली भाग खड़े हुए।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गुरुवार का है।गुरुवार को नक्सलियों ने सुकमा में फल बेचने जा रहे 2 युवकों को पीटा और फिर उनकी बाइक में आग लगा दी। मामले की जानकारी होते ही CRPF जवान मौके पर पहुंचे। हालांकि तब तक नक्सली युवकों का सामान लूटकर भाग निकले थे। मामले की पुष्टि सुकमा के SP केएल ध्रुव ने की है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने बड़े नक्सली हमले को नाकाम किया, बम लगा रहे नक्सलियों समेत 6 गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, कोंटा के नयापारा निवासी चिन्नाराव व राजू गुरुवार सुबह करीब 9 बजे फल बेचने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान इंजरम मार्ग पर 15 से 20 हथियारबंद नक्सलियों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर CRPF जवान पहुंचे तो नक्सली भाग खड़े हुए।

नक्सलियों ने दोनों युवकों से लूटपाट भी की। वे युवाओं के मोबाइल और डेबिट कार्ड लेकर भाग निकले। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि जवानों को फल बेचने की वजह से नक्सलियों ने ये हमला किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें