छत्तीसगढ़: बीजापुर में CRPF कैंप पर नक्सलियों ने किया हमला, जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) के सीआरपीएफ (CRPF) कैंप पर नक्सलियों (Naxalites) ने हमला किया। 27 सितंबर की शाम को अचानक नक्सलियों ने कैंप पर हमला कर दिया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

बीजापुर (Bijapur) जिले के पामेड़ के धर्मारम में हाल ही सुराक्षबलों का कैंप खोला गया है। नक्सली (Naxalites) यहां पर सीआरपीएफ (CRPF) कैंप का विरोध कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) के सीआरपीएफ (CRPF) कैंप पर नक्सलियों (Naxalites) ने हमला किया। 27 सितंबर की शाम को अचानक नक्सलियों ने कैंप पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमले के वक्त कैंप के अंदर जवान मौजूद थे। हालांकि, इस फायरिंग का जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

सूत्रों के अनुसार, नक्सलियों ने कैंप पर 5 से 6 UBGL भी दागे हैं। घटना में अब तक किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक, पामेड़ से लगे धर्मारम में CRPF पर नक्सलियों ने हमला किया।

झारखंड: गढ़वा में पुलिस को मिली कामयाबी, 14 सालों से फरार नक्सली को दबोचा

बीजापुर जिले के ASP पंकज शुक्ला ने कैंप में फायरिंग की पुष्टि की है। बता दें कि पामेड़ के धर्मारम में हाल ही सुराक्षबलों का कैंप खोला गया है। नक्सली कैंप का विरोध कर रहे हैं। गौरतलब है कि यह इलाका पूरी तरह से नक्सल प्रभावित है। यहां कैंप खुलने से नक्सली (Naxalites) में बौखला गए हैं।

ये भी देखें-

साथ ही इलाके में करोड़ों रुपए की लागत से सड़क और पुल निर्माण का काम चल रहा है। तेलांगाना को पामेड़ और बासागुड़ा होते बीजापुर को जोड़ने धर्मारम में सड़क बनाई जा रही है। इधर, सोमवार की शाम घने जंगल का फायदा उठा कर नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें