छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने DRG के SI को अगवा किया, रिहा करने को लेकर सामने आई बड़ी खबर

नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए DRG जवान और SI मुरली ताती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। नक्सली आज जवान को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

Murli Tati

मुरली ताती

नक्सलियों ने DRG के SI मुरली ताती का बुधवार को अपहरण कर लिया था। मुरली जगदलपुर की पुलिस लाइन में तैनात थे और करीब 1.5 महीने से छुट्टी पर चल रहे थे।

बीजापुर: नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए DRG जवान और SI मुरली ताती (Murli Tati) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर लिखे जाने तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक, नक्सली आज जवान को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

इस बात की संभावना जताई जा रही है कि जवान मुरली ताती (Murli Tati) अभी सुरक्षित हैं और नक्सली उन्हें रिहा कर सकते हैं। हालांकि अभी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। खबर ये भी है कि नक्सली जवान को रिहा करने के लिए कोई शर्त रख सकते हैं।

बता दें कि नक्सलियों ने DRG के SI मुरली ताती का बुधवार को अपहरण कर लिया था। मुरली जगदलपुर की पुलिस लाइन में तैनात थे और करीब 1.5 महीने से छुट्टी पर चल रहे थे।

छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले के बाद उठ रहे हैं कई सवाल, इन मुद्दों पर है सोचने की जरूरत

मुरली ताती बुधवार को गंगालूर क्षेत्र के पालनार में मेले में शामिल होने पहुंचे थे। यहीं से शाम 4 बजे नक्सलियों ने उन्हें अगवा कर लिया। बता तें कि मुरली का 2 साल पहले ही ASI से SI के रूप में प्रमोशन हुआ था।

बता दें कि इससे पहले बीजापुर नक्सली हमले के दौरान भी नक्सलियों ने CRPF के जवान राकेश्वर सिंह मनहास को अगवा कर लिया था। हालांकि नक्सलियों ने 6 दिन बाद उन्हें रिहा भी कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें