Chhattisgarh: बलरामपुर में नक्सली गिरफ्तार, पिता भी जेल में बंद

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले में पुलिस (Police) ने वाहनों में आगजनी के मामले में एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

Naxalite

गिरफ्तार नक्सली (फाइल फोटो)।

नक्सली (Naxalite) अनिल साल 2019 में सामरी इलाके में हुई आगजनी मामले में स्थाई वारंटी है और उसकी तलाश पुलिस लंबे समय से कर रही थी।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले में पुलिस (Police) ने वाहनों में आगजनी के मामले में एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। जानकारी के मुताबिक, बोरियो पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि नक्सली (Naxali) एक ढाबा में है। साथ ही ढाबा में भारी मात्रा में हथियार और शराब की मौजूदगी की भी सूचना पुलिस को मिली थी।

कुसमी SDOP मनोज तिर्की के अनुसार, जिले के बघिमा मुख्य मार्ग में संचालित ढाबे से एक नक्सली को पकड़ा गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। नक्सली का नाम अनिल यादव बताया गया है, जो 2019 में सामरी थाना क्षेत्र में वाहनों में हुई आगजनी मामले में फरार चल रहा था। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अनिल इस ढाबे में पहुंचा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर मौके से उसे पकड़कर हिरासत में लिया है। नक्सली अनिल झारखंड के रांची का रहने वाला है।

बेटे की मौत के बाद से सदमे में थीं ये मशहूर सिंगर, कोरोना मरीजों की मदद करने से बढ़ा हौसला

बरियो पुलिस ने मामले में कोई और ज्यादा जानकारी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि नक्सली (Naxalite) अनिल साल 2019 में सामरी इलाके में हुई आगजनी मामले में स्थाई वारंटी है और उसकी तलाश पुलिस लंबे समय से कर रही थी।

ये भी देखें-

यह भी कहा जा रहा है कि उसका पिता रंजन यादव भी नक्सली है, जो फिलहाल जेल में बंद है। फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार नक्सली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें