छत्तीसगढ़: एक महीने बाद होनी थी शादी लेकिन नक्सली हमले में शहीद हो गया जवान

शहीद (Devkaran Dehari) का परिवार तो शादी की तैयारियों में लगा था, लेकिन जैसे ही जवान की शहादत की खबर मिली, वैसे ही हर किसी की आंख में आंसू आ गए।

Devkaran Dehari

नक्सली (Naxalites) हमले में शहीद हुए चालक देवकरन देहारी (Devkaran Dehari) की एक महीने बाद ही शादी होने वाली थी। जिस घर में शादी की शहनाइयां बजने वाली थीं, अब वहां मातम पसरा है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में हुए नक्सली (Naxalites) हमले की चर्चा चारों तरफ हो रही है। इस हमले में शहीद जवान चालक देवकरन देहारी (Devkaran Dehari) के बारे में इमोशनल करने वाली खबर सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हमले में शहीद हुए चालक देवकरन देहारी की एक महीने बाद ही शादी होने वाली थी। जिस घर में शादी की शहनाइयां बजने वाली थीं, अब वहां मातम पसरा है।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर के बाद कोंडागांव में नक्सलियों का तांडव, निर्माण कार्य में लगी दर्जनों गाड़ियों को किया आग के हवाले

शहीद का परिवार तो शादी की तैयारियों में लगा था, लेकिन जैसे ही जवान की शहादत की खबर मिली, वैसे ही हर किसी की आंख में आंसू आ गए।

देवकरन देहारी को उनके घर में करन नाम से पुकारा जाता था। 21 तारीख को उनकी शादी होने वाली थी। लेकिन जिले के बारसूर-पल्ली मार्ग पर मरोड़ा गांव के करीब नक्सलियों (Naxalites) ने बीते मंगलवार को जवानों पर हमला किया, जिसमें वह शहीद हो गए।

अचानक आई खबर से देवकरन के परिजन इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनका लाल अब इस दुनिया में नहीं है। जिसके सिर पर शादी की पगड़ी होनी चाहिए थी, वो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें