छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़, 2 नक्सली ढेर

जंगली इलाका होने की वजह से अभी इस मुठभेड़ से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। नक्सलियों (Naxalites) से ये मुठभेड़ मिनपा और पदमगुड़ा के जंगलों में चल रही है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

सुकमा के एसपी सुनील शर्मा ने नक्सलियों (Naxalites) से मुठभेड़ की पुष्टि की है। जंगली इलाका होने की वजह से अभी इस मुठभेड़ से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच सुकमा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है।

खबर है कि जंगल में ताबड़तोड़ फायरिंग चल रही है और 2 नक्सली (Naxalites) मारे गए हैं। सुकमा के एसपी सुनील शर्मा ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है।

जंगली इलाका होने की वजह से अभी इस मुठभेड़ से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। ये मुठभेड़ मिनपा और पदमगुड़ा के जंगलों में चल रही है।

छत्तीसगढ़: एक महिला सहित 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर, 2 नक्सली 2015 में 5 जवानों की हत्या में थे शामिल

बता दें कि चिंतागुफा थाना क्षेत्र के पदमगुड़ा में रविवार की सुबह सुरक्षाबल के जवान सर्च ऑपरेशन के लिए गए थे। इसी दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ शुरू हो गई।

बता दें कि जवानों की कार्रवाई से नक्सली बौखलाए हुए हैं। कुछ दिन पहले नारायणपुर में नक्सलियों ने आईटीबीपी के जवानों पर भी हमला किया था। इसमें आईटीबीपी का एक जवान शहीद हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें