बिहार: पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया ये पूर्व नक्सली, छानबीन के दौरान उसके घर से हथियार बरामद

फरार आरोपी पहले कई नकसली गतिविधियों में लिप्त रहा है। इस पूर्व नक्सली (Naxali) की  गिरफ्तारी के लिए पुलिस चिह्नित जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

Naxali

बिहार के औरंगाबाद जिले के गौह थाना क्षेत्र के तहत आने वाले डिंगराही गांव में पुलिस ने एक पूर्व नक्सली (Naxali) के घर से हथियार बरामद किया है। हालांकि इस दौरान पूर्व नक्सली बलिराम यादव मौका पाकर वहां से फरार हो गया।

रिपोर्ट में खुलासा: चीन ने कोरोना के पहले केस के बारे में दुनिया से बोला झूठ, वुहान लैब के 3 कर्मियों के संक्रमण की बात WHO से छुपाई

गौह थानाध्यक्ष शमीम अहमद के अनुसार, सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है। हालांकि पुलिस की भनक लगने के बाद पूर्व नक्सली (Naxali) फरार होने में सफल रहा। लेकिन उसके घर से देसी हथियार थर्नेट जब्त किया गया है। हालांकि पुलिस ने इस थर्नेट की कारतूस मिलने से साफ इनकार कर दिया।

गोह थाना ने इस छानबीन के बाद पूर्व नक्सली बलिराम यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, फरार आरोपी पहले कई नकसली गतिविधियों में लिप्त रहा है। इस पूर्व नक्सली (Naxali) की  गिरफ्तारी के लिए पुलिस चिह्नित जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें