Army Recruitment Rally 2021: उदयपुर में आयोजित होगी आर्मी भर्ती रैली, जानें तारीख

Army Recruitment Rally 2021: सेना भर्ती कायार्लय के तत्वावधान में सेना भर्ती रैली आगामी 8 से 28 फरवरी तक उदयपुर के चित्रकूट नगर के महाराणा प्रताप खेलगांव में आयोजित की जाएगी।

Indian Army

फाइल फोटो

उदयपुर सेना भर्ती रैली (Army Recruitment Rally 2021) के लिए रजिस्ट्रेशन या आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड भर्ती के 15 दिन पहले से ही आवेदकों की रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर भेज दिया जाएगा।

Army Recruitment Rally 2021: सेना भर्ती कायार्लय के तत्वावधान में सेना भर्ती रैली आगामी 8 से 28 फरवरी तक उदयपुर के चित्रकूट नगर के महाराणा प्रताप खेलगांव में आयोजित की जाएगी। उदयपुर सेना भर्ती रैली के लिए रजिस्ट्रेशन या आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड भर्ती के 15 दिन पहले से ही आवेदकों की रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर भेज दिया जाएगा।

अभ्यर्थियों को अपनी ईमेल आईडी को भी समय-समय पर चेक करते रहना होगा, ताकि उन्हें सही समय पर एडमिट कार्ड से संबंधित जानकरी मिल सके।

आज से भारत-फ्रांस के फाइटर जेट के बीच होगा रोमांचक मुकाबला, पाकिस्तान सीमा के पास आसमान में गरजेगा राफेल

इस रैली (Army Recruitment Rally 2021) के आयोजन की तैयारियों और व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए 19 जनवरी को अतिरिक्त जिला कलक्टर अशोक कुमार (शहर) एवं एड़ीएम ओ.पी.बुनकर (प्रशासन) की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग की गई।

ये भी देखें-

इस मीटिंग में बुनकर ने विभिन्न जिलों से आने वाले प्रतिभागियों के रैली स्थल तक पहुंचने, उनके रहने एवं भर्ती रैली के दौरान विभिन्न व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने को लेकर सभी संबंधित विभागों को दिशा निर्देश दिए किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें