छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में CRPF के डिप्टी कमांडेंट संदीप द्विवेदी को लगी थीं 2 गोलियां, जिंदगी से जीते जंग

छत्तीसगढ़ के नक्सली हमले में लालगंज के रहने वाले सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट संदीप द्विवेदी (Sandeep Dwivedi) भी घायल हुए हैं।

Sandeep Dwivedi

संदीप द्विवेदी (Sandeep Dwivedi) सीआरपीएफ में हैं और उन्हें छत्तीसगढ़ में विशेष ड्यूटी के लिए भेजा गया था। देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनकी सेहत का हाल पूछा है। 

प्रतापगढ़: छत्तीसगढ़ के नक्सली हमले में लालगंज के रहने वाले सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट संदीप द्विवेदी (Sandeep Dwivedi) भी घायल हुए हैं। नक्सली ऑपरेशन के दौरान उन्हें 2 गोलियां लगीं लेकिन अपने हौसले की वजह से संदीप हॉस्पिटल में भी चेहरे पर मुस्कान और गर्व बनाए हुए हैं।

संदीप का ऑपरेशन सफल रहा है। इस खबर से उनके परिजनों और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि संदीप द्विवेदी (Sandeep Dwivedi) सीआरपीएफ में हैं और उन्हें छत्तीसगढ़ में विशेष ड्यूटी के लिए भेजा गया था।

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में शहीद हुये जवान बब्लू राभा के परिवार की पीड़ा-वेदना, जान गंवाकर भी निभाया घर आने का वादा

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनकी सेहत का हाल पूछा है। बता दें कि संदीप सीआरपीएफ में डिप्टी कमांडेंट के पद पर तैनात हैं। इस समय उनकी पोस्टिंग असम के गुवाहाटी में हैं, लेकिन बीती 22 मार्च को उन्हें एक महीने के लिए छत्तीसगढ़ में विशेष ड्यूटी के लिए भेजा गया था।

नक्सली हमले के दौरान डिप्टी कमाडेंट संदीप द्विवेदी को 2 गोली लगीं। ये गोलीं उनकी बांह और कलाई को चीरती हुईं निकल गईं। इसके बाद संदीप द्विवेदी को आनन-फानन में छत्तीसगढ़ के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार रात डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया और गोली निकाल दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें