PLFI के हार्डकोर उग्रवादी संदीप तिर्की की पीट-पीटकर हत्या, बीते एक दशक से फैला रखा था आतंक

PLFI के हार्डकोर उग्रवादी संदीप तिर्की गुमला के टेसेरा गांव में गरीब महिलाओं और पुरुषों के साथ बदतमीजी कर रहा था। इसके बाद ग्रामीण भड़क गए।

PLFI

सांकेतिक तस्वीर।

पीएलएफआई (PLFI) के हार्डकोर उग्रवादी संदीप को पीटने वाले ग्रामीणों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झारखंड: गुमला में जिला मुख्यालय से करीब 7 किमी दूर टैंसेरा मोड़ के पास से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पीएलएफआई (PLFI) के हार्डकोर उग्रवादी संदीप तिर्की की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। संदीप लंबे समय से अपराध की दुनिया में सक्रिय था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है।

संदीप तिर्की इस इलाके में लोगों के लिए सिरदर्द बन गया था और वह अक्सर लोगों को डराता-धमकाता रहता था। उसके इस रवैये से परेशान होकर ग्रामीणों ने उसकी हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक संदीप तिर्की गुमला के टेसेरा गांव में गरीब महिलाओं और पुरुषों के साथ बदतमीजी कर रहा था। इसके बाद ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने लाठी-डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान संदीप की मौत हो गई और ग्रामीणों ने उसके शव को खेतों में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus Updates: भारत में कोरोना का तांडव जारी, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 49 लाख के पार

हालांकि संदीप को पीटने वाले ग्रामीणों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लोकल सूत्रों के मुताबिक, संदीप तिर्की कुख्यात उग्रवादी था और बीते 10 सालों से इस इलाके में आतंक का दूसरा नाम बन गया था। संदीप के दोस्त बसंत गोप की भी 2 महीने पहले हत्या हो चुकी है।

सूत्रों का कहना है कि संदीप तिर्की रंगदारी, लेवी और हत्या जैसे संगीन अपराधों में शामिल था। वह PLFI का कमांडर था जो एक दशक से संगठन के लिए काम कर रहा था। हालांकि पुलिस इस हत्या के मामले की जांच कर रही है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें