झारखंड: 15 नक्सली, ताबड़तोड़ फायरिंग और वाहनों में आगजनी, जानिए बीती रात मचे तांडव की पूरी कहानी

चतरा में नक्सलियों (Naxalites) ने देर रात जमकर उत्पात मचाया है। मामला पिपरवार थाना क्षेत्र के सीसीएल में बचरा रेलवे साइडिंग का है।

Naxalites

फायरिंग की आवाज सुनते ही बचरा साइडिंग में काम करने वाले सीसीएलकर्मी और असंगठित मजदूर भाग खड़े हुए। इसके बाद ही नक्सलियों (Naxalites) ने मौके पर खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले किया।

झारखंड: चतरा में नक्सलियों (Naxalites) ने देर रात जमकर उत्पात मचाया है। मामला पिपरवार थाना क्षेत्र के सीसीएल में बचरा रेलवे साइडिंग का है।

यहां करीब 15 नक्सली (Naxalites) पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके अलावा नक्सलियों ने कोयला लोडिंग में लगे एक लोडर और 2 डंफर को आग के हवाले कर दिया।

फायरिंग की आवाज सुनते ही बचरा साइडिंग में काम करने वाले सीसीएलकर्मी और असंगठित मजदूर भाग खड़े हुए। इसके बाद ही नक्सलियों ने मौके पर खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले किया।

ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 73,70,469, बीते 24 घंटे में आए 63,371 नए केस

मामले की सूचना मिलते ही टंडवा एसडीपीओ आशुतोष सत्यम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी गई है। इस दौरान आग बुझाने की भी कोशिश की गई।

इस घटना से इलाके के लोगों में डर का माहौल है। एसपी ऋषभ झा और एएसपी अभियान निगम प्रसाद भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

एसपी ने कहा है कि वाहनों के फूंके जाने की जानकारी मिली है। घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है या अपराधियों ने यह बताना अभी जल्दबाजी होगी।
हालांकि सूत्रों का कहना है कि घटना को पीएलएफआई नक्सलियों ने अंजाम दिया है, क्योंकि पहले भी पीएलएफआई नक्सलियों ने बम फेंककर दहशत फैलाई थी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें