छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने 3 कर्मचारियों को किडनैप करने के बाद 12 दिनों तक बूढ़ापहाड़ में रखा, अब किया रिहा

नक्सली इन तीनों कर्मचारियों को किडनैप करने के बाद छत्तीसगढ़ व झारखंड की सीमा पर स्थित बूढ़ापहाड़ ले गए थे। बूढ़ापहाड़ को नक्सलियों का सुरक्षित अड्डा माना जाता है।

Naxalites

Naxalites News: नक्सलियों ने किडनैपिंग के बाद तीनों कर्मचारियों को बूढ़ापहाड़ में ही रखा गया था। गुरुवार शाम नक्सलियों ने किडनैप किए गए कर्मचारियों को जंगल से बाहर निकाला और पैदल ही तीनों को सबाग- चुनचुना मार्ग पर ग्राम पीपरढाबा के पास छोड़ दिया।

बिलासपुर: नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। इस बीच बलरामपुर के सामरी थाना क्षेत्र से 12 दिन पहले जिन 3 कर्मचारियों को नक्सलियों ने किडनैप किया था, उन्हें छोड़ दिया गया है।

नक्सली (Naxalites) इन तीनों कर्मचारियों को किडनैप करने के बाद छत्तीसगढ़ व झारखंड की सीमा पर स्थित बूढ़ापहाड़ ले गए थे। बता दें कि बूढ़ापहाड़ को नक्सलियों का सुरक्षित अड्डा माना जाता है।

किडनैपिंग के बाद तीनों कर्मचारियों को बूढ़ापहाड़ में ही रखा गया था। गुरुवार शाम नक्सलियों ने किडनैप किए गए कर्मचारियों को जंगल से बाहर निकाला और पैदल ही तीनों को सबाग- चुनचुना मार्ग पर ग्राम पीपरढाबा के पास छोड़ दिया।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 97,96,770, दिल्ली में आंकड़ा 6 लाख के पार

यहां से तीनों कर्मचारी अपने घर पैदल चले गए। वहीं पुलिस ने अभी इन कर्मचारियों से कोई पूछताछ नहीं की है। इस पूरे मामले में लेवी की आशंका जताई गई है।

बता दें कि बीते 28 नवंबर की रात सशस्त्र नक्सलियों ने बलरामपुर जिले से 3 नक्सलियों को किडनैप कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें