छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों के प्रेशर बम का शिकार हुए पति और पत्नी, हुआ विस्फोट

दंतेवाड़ा एक नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। यहां अक्सर नक्सल (Naxalites) घटनाएं सामने आती हैं। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले के गुडसे गांव का है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) के इस तरह के उपद्रव से ग्रामीण परेशान हैं और डरे हुए हैं। नक्सलियों ने सड़क पहले ही काट दी थी और अब वह पगदंडियों पर भी बम लगा रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों का कहना है कि वह पैदल चलने से भी डरते हैं।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा एक नक्सल (Naxalites) प्रभावित क्षेत्र है। यहां अक्सर नक्सल घटनाएं सामने आती हैं। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले के गुडसे गांव का है। यहां नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर बम की चपेट में आने की वजह से पति और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये दंपति शुक्रवार को अपने रिश्तेदार के घर पैदल जा रहे थे। रास्ते में उनका पैर नक्सलियों (Naxalites) द्वारा लगाए गए प्रेशर बम पर पड़ गया और विस्फोट हो गया। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus Update: देश में 69 लाख से ज्यादा हुए कोरोना संक्रमण के मामले, 24 घंटे में 70,496 नए केस

नक्सलियों के इस तरह के उपद्रव से ग्रामीण परेशान हैं और डरे हुए हैं। नक्सलियों ने सड़क पहले ही काट दी थी और अब वह पगदंडियों पर भी बम लगा रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों का कहना है कि वह पैदल चलने से भी डरते हैं।

बता दें कि जल्द इस इलाके में टेटम कैंप खुलने वाला है, इससे नक्सलियों पर नकेल कसी जा सकेगी। इसी वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और इस तरह की साजिश रच रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें