बिहार: नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 20 मिनट तक हुई गोलीबारी, सर्च ऑपरेशन जारी

दोनों ओर से करीब 20 मिनट तक गोलीबारी हुई। अभी तक किसी जवान के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली (Naxalites) अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। नक्सलियों को पकड़ने के लिए जवानों ने छकरबंधा के जंगलों को तीन तरफ से घेर लिया है, वहीं झारखंड पुलिस से भी अपील की गई है कि वह दक्षिण इलाके को घेरें।

बिहार: विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। औरंगाबाद और गया जिले के बॉर्डर इलाके के छकरबंधा जंगल में कोबरा 205 व नक्सलियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है।

दोनों ओर से करीब 20 मिनट तक गोलीबारी हुई। अभी तक किसी जवान के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों का कहना है कि दोनों तरफ से करीब 200 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई गई हैं।

ये भी पढ़ें- कश्मीर राग अलापने पर भारत ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ा, दिया ये बयान

मामला बुधवार शाम का है। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली (Naxalites) अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। नक्सलियों को पकड़ने के लिए जवानों ने छकरबंधा के जंगलों को तीन तरफ से घेर लिया है, वहीं झारखंड पुलिस से भी अपील की गई है कि वह दक्षिण इलाके को घेरें।

बता दें कि सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी जंगल में नक्सली छिपे हुए हैं, जब सर्च ऑपरेशन चलाया गया तो नक्सलियों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हुई।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें