Sushant Singh Rajput के लिए 101 देशों के लोगों ने की प्रार्थना, देखें तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उनके लिए ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) रखी थी।

Sushant Singh Rajput

फाइल फोटो।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उनके लिए ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) रखी थी। उन्होंने दुनियाभर के लोगों और सुशांत के फैन्स से भी इसमें शामिल होने की अपील की थी। जिसके बाद सुशांत के फैन्स ने इस प्रेयर में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति पूरी दुनिया के फैन्स से मिल रहे सपोर्ट से बेहद खुश हैं। उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए यह वर्चुअल प्रेयर रखी थी। इस प्रेयर में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। उन्होंने इस प्रेयर मीट की तस्वीर और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

श्वेता के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट के मुताबिक, 22 अगस्त को हुई इस ऑनलाइन प्रार्थना में 101 देशों के लोग शामिल हुए। शामिल होने वाले लोग अलग-अलग धर्म और मत को मानने वाले थे। इस प्रार्थना में गायत्री मंत्र का जाप किया गया था।

इसके अलावा, गणेश चतुर्थी के मौके पर पर श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सुशांत गणपति प्रतिमा के साथ नजर आ रहे हैं। सुशात (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता इससे पहले काल भैरव की पूजा भी कर चुकी हैं। उन्होंने इसका वीडियो भी इंस्टा पर पोस्ट किया था।

ये भी देखें-

श्वेता अपने भाई सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनको सुशांत के फैन्स का काफी सपोर्ट मिल रहा है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद श्वेता ने CBI जांच की भी मांग की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें