13 मई को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे’, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड पिक्चर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट आ गई है। इसका ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज होगा।

Salman Khan

यह फिल्म 40 देशों में रिलीज होगी और इसमें सलमान खान (Salman Khan) के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड पिक्चर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 13 मई 2021 को इंटरनेशनल स्तर पर मल्टी फॉर्मेट में रिलीज होगी। इसका ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज होगा।

सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने मिलकर इस फिल्म की मेगा रिलीज के लिए रणनीति बनाई है। इसे दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा। जहां कोविड के सारे नियमों का पालन भी किया जाएगा। सिनेमाघरों के अलावा यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म ZEE 5 पर भी देखी जा सकती है।

Chhattisgarh: सुकमा में नक्सलियों ने 2 युवकों की हत्या की, पुलिस मुखबिरी के शक में घटना को दिया अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म 40 देशों में रिलीज होगी और इसमें सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें