रणबीर कपूर आए कोरोना की चपेट में! अंकल रणधीर कपूर ने बताई ये बात

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तबीयत खराब हो गई है। खबर है कि मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बाद वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के शिकार हो गए हैं।

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

रणबीर (Ranbir Kapoor) की बीमारी को लेकर जब उनके अंकल रणधीर कपूर बात की गई तो उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तबीयत खराब हो गई है। खबर है कि मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बाद वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के शिकार हो गए हैं। रणबीर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं।

इस बात की जानकारी रणबीर के अंकल अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि उनके भतीजे रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके चलते उन्हें क्वारंटीन किया गया है।

Jharkhand: चतरा में 2 इनामी नक्सलियों ने किया सरेंडर, प्रतिबंधित संगठन TSPC का सच आया सामने

रणबीर (Ranbir Kapoor) की बीमारी को लेकर जब उनके अंकल रणधीर कपूर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन ये नहीं पता वह कोविड हुआ है या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि मैं फिलहाल शहर से बाहर हूं। उनसे जब पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तो उन्होंने हां में जवाब दिया।

इसके बाद रणधीर कपूर के आगे कहा, “मेरा मानना है कि वह ठीक नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि उसे कैसे हुआ है। मैं शहर में नहीं हूं।” इस खबर के बाद रणवीर के फैंस की चिंताए बढ़ गईं हैं। रणबीर कपूर के कई फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Coronavirus: देश में बीते 24 घंटे में आए 15,388 नए केस, राजधानी दिल्ली में 3 मरीजों की मौत

बता दें कि इससे पहले, रणबीर (Ranbir Kapoor) की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग के दौरान कोरोनो वायरस का शिकार हो गईं थीं। नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं, जहां इस खतरनाक महामारी का शिकार हो गईं थीं।

ये भी देखें-

इसी दौरान उनके को एक्टर वरुण धवन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। वरुण के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा आदि कई सेलेब्स भी कोरोना से जंग लड़ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें