‘गदर : एक प्रेम कथा’ के सीक्वल की तैयारी शुरू, फिल्म का प्लॉट रेडी

फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ (Gadar) के सीक्वल पर तैयारी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात की पुष्टि खुद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने की है।

Gadar

Gadar: Ek Prem Katha

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ (Gadar) जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म के एक-एक डायलॉग काफी फेमस हुए थे।

फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ (Gadar) के सीक्वल पर तैयारी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात की पुष्टि खुद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने की है। बताया जा रहा है कि फिल्म का प्लॉट रेडी है और स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

अनिल शर्मा का कहना है कि वे फिल्म के एलान के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ही मुख्य भूमिका में होंगे।

Grammy Awards 2021: Beyonce ने बनाया रिकॉर्ड, 28वीं बार ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम करने वाली पहली फीमेल पॉप स‍िंगर बनीं

पहले पार्ट में उनके बेटे का रोल कर चुके उत्कर्ष शर्मा इस बार भी फिल्म में नजर आएंगे। अनिल शर्मा फिलहाल धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी, बॉबी और पोते करण देओल के साथ ‘अपने 2’ में व्यस्त हैं।

ये भी देखें-

बता दें कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ (Gadar) जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म के एक-एक डायलॉग काफी फेमस हुए थे। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य किरदार निभाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें