ऑडिशन में लोग उड़ाते थे मजाक, पासपोर्ट तक चुरा लिया; संघर्ष के दिनों को याद कर रो पड़ीं Nora Fatehi, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में दुबई के मशहूर यूट्यूबर अनस बुखाश को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बातें की हैं।

Nora Fatehi

Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि भारत आने पर उन्हें एक कमरे में 8-9 लड़कियों के साथ रहना पड़ा और वह बहुत ही शातिर थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में दुबई के मशहूर यूट्यूबर अनस बुखाश को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बातें की हैं। अपने धमाकेदार डांस और दिलकश मुस्कान से सभी का दिल जीत चुकीं नोरा फतेही अपने इस इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस दौरान बताया कि किस तरह से भारत में आकर उनके लिए चीजें एकदम विपरीत मिलीं और उनका पासपोर्ट तक खो गया। यही नहीं इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) के आंसू भी छलक पड़े।

महज 16 साल की उम्र में दीं कई सुपरहिट फिल्में, श्रीदेवी से होती थी तुलना

नोरा फतेही ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित और मुझे ऐसा लग रहा था जैसे भारत पहुंचते ही मुझे लिमोजीन गाड़ी लेने आएगी, मुझे एक सुइट मिलेगा और मैं शानदार तरीके से ऑडिशन के लिए जाऊंगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसके बाद चौंका देने वाली घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इंटरव्यू में नोरा कहती हैं, “मैं शुरू से ही काफी फिल्मी थी, ऐसे कई मौके होते थे जब मैं बाकी लोगों को पीछे करके खुद आगे आ जाती थी। मैं अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा और बेहतर करना चाहती थी। मैंने इसके बारे में कई बार सोचा लेकिन कभी अपने लिए फैसला नहीं ले पाई, लेकिन एक बार मैंने बहुत सोचा और आखिरकार मैंने नौकरी छोड़ दी। मैं उस वक्त कई अलग अलग जगहों पर नौकरी करती थी।”

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि भारत आने पर उन्हें एक कमरे में 8-9 लड़कियों के साथ रहना पड़ा और वह बहुत ही शातिर थीं। यही नहीं, मेरा पासपोर्ट भी चुरा लिया गया था। इस सबके बावजूद मैं वापस नहीं जाना चाहती थी।

यहां देखें पूरा VIDEO-

इतना ही नहीं, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि ऑडिशन के दौरान लोग उनके मुंह पर ही उनका मजाक बनाया करते थे। इस बात पर उन्हें गुस्सा भी आया करता था कि कम से कम वह मेरे जाने का इंतजार तो कर लेते। इस तरह उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर इस वीडियो में विस्तार से बात की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें