नवाजुद्दीन की भतीजी ने लगाया अपने ही चाचा पर यौन शोषण का आरोप, नवाज की पत्नी ने कहा, ‘अभी बहुत राज खुलने बाकी हैं’

ये घटना उस समय की है, जब मैं नौ साल की थी। मुझे बहुत परेशान किया गया। बचपन के उस दौर में मेरे लिए कुछ भी समझ पाना मुमकिन नहीं था। लेकिन जब मैं बड़ी हुई, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे चाचा ने मेरे साथ कुछ गलत किया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui)

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने एक शख्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है, जिसकी पहचान उन्होंने अपने चाचा के रूप में की है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने पीड़िता के एक बयान के हवाले से कहा, ‘मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने ट्वीट कर कहा कि ये तो महज शुरुआत है, अभी और भी बहुत राज खुलने बाकी हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी के अनुसार, ये घटना उस समय की है, जब मैं नौ साल की थी। मेरे माता पिता का तलाक तब हुआ था, जब मैं दो साल की थी। पापा ने इसके बाद दूसरी शादी की, जिसके चलते मुझे अपनी सौतेली मां के साथ रहना पड़ा। मुझे बहुत परेशान किया गया। बचपन के उस दौर में मेरे लिए कुछ भी समझ पाना मुमकिन नहीं था, लेकिन जब मैं बड़ी हुई, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे चाचा ने मेरे साथ कुछ गलत किया था। उन्होंने मुझे गलत ढंग से छुआ था।

हालांकि नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के भाई ने ट्वीट कर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि, ‘कोई शख्स कैसे एक ही केस को लेकर कानून और फाइल को गुमराह कर सकता है और अलग-अलग बयान देकर केस दर्ज करवा सकता है? दो साल पहले इसी केस में नीचली अदालत और उत्तराखंड हाईकोर्ट में दिए गए बयान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम नहीं था तो अब क्यों उसे इस केस में घसीटा जा रहा है?

 

यह भी पढ़ें