कियारा आडवाणी कर रहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट! रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ स्पॉट होती हैं।

Kiara Advani

Kiara Advani

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बिना सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम लिए बता दिया है कि वह एक्टर को डेट कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ स्पॉट होती हैं। कियारा आडवाणी अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। कियारा किसी को डेट कर रही हैं।

हालांकि, इस मामले पर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अक्सर वह बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ स्पॉट होती हैं। दोनों साथ में वेकेशन पर जाते हैं और डिनर डेट करते हैं।

Chhattisgarh: सुरक्षाबलों के बढ़ते दबाव का असर, बस्तर में पहली बार नक्सलियों ने की बातचीत की पेशकश

मालदीव्स से आने के बाद कियारा जनवरी में सिद्धार्थ के मम्मी-पापा से भी मिली थीं। दोनों हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन अब कियारा (Kiara Advani) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा कर दिया है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बिना सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम लिए बता दिया है कि वह एक्टर को डेट कर रही हैं। दरअसल, कियारा आडवाणी ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैगजीन कवर पर आई थीं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेटिंग का खुलासा किया।

‘गदर : एक प्रेम कथा’ के सीक्वल की तैयारी शुरू, फिल्म का प्लॉट रेडी

उनसे पूछा गया था कि आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया। इस पर कियारा ने जवाब दिया, “आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी… उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें।”

ये भी देखें-

इसके साथ ही कियारा ने इस पर जवाब दिया कि अगर उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें धोखा देगा तो वह क्या करेंगी? इस पर कियारा ने जवाब दिया,”तब मैं उसे ब्लॉक करूंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखूंगी। कभी नहीं भूलूंगी। मुझे वापिस नहीं जाना। एक रिलेशनशिप में पूरी तरह से नहीं और सिर्फ नहीं होगा।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें