फराह खान ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने कोरोना (Covid-19) को मात दे दी है। उन्होंने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर कर बताया कि अब वो कोरोना से उबर चुकी हैं।

Farah Khan

Farah Khan (File Photo)

फराह खान (Farah Khan) ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर कर बताया कि अब वह कोरोना (Covid-19) से उबर चुकी हैं। फराह खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर यह जानकारी दी है।

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने कोरोना (Covid-19) को मात दे दी है। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर कर बताया कि अब वो कोरोना से उबर चुकी हैं। फराह खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने डॉग का वीडियो शेयर किया है।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा,”देखो, ये सबसे ज्यादा एक्साइटिड है कि रिपोर्ट निगेटिव है। @smoochythepoochy.” कुछ समय पहले फराह खान ने इसी वजह से कॉमेडी शो से ब्रेक ले लिया था, जिसके बाद शो में फराह की जगह मीका सिंह (Mika Singh) नजर आए।

जम्मू-कश्मीर: आतंकी ने गोली मारकर सब इंस्पेक्टर की हत्या की, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कोरोना पॉजिटिव होने से पहले हाल ही में उन्होंने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ एक डांस रियलिटी शो के लिए भी शूटिंग की थी। गौरतलब है कि फराह (Farah Khan) ने कुछ दिन पहले इंस्टा स्टोरी पर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी दी है।

ये भी देखें-

उन्होंने पोस्ट कर लिखा था, “मुझे आश्चर्य है कि ये इसलिए हुआ क्योंकि मैंने ‘काला टीका’ नहीं लगाया था। जबकि मैं वैक्सीन की दो डोज ले चुकी हूं। डबल वैक्सीन लगे हुए लोगों के साथ ही मैंने ज्यादातर काम भी किया है। फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। जिस किसी के भी संपर्क में मैं आई हूं मैंने सभी को जानकारी दे दी है। फिर भी किसी को बताना अगर मैं भूल गई हूं तो अपना टेस्ट करा लें। उम्मीद है जल्द रिकवर करूंगी।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें