जम्मू-कश्मीर: आतंकी ने गोली मारकर सब इंस्पेक्टर की हत्या की, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घाटी में आतंकियों के खिलाफ जारी कार्रवाई के बावजूद आतंकी गतिविधियों पर पूरी तरह से लगाम नहीं लग सकी है। इस आतंकी वारदात से इलाके में काफी गुस्सा है।

Arshid Ahmad

File Photo

श्रीनगर के खानयार इलाके के एक बाजार में एक आतंकवादी ने प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद (Sub-Inspector Arshid Ahmed) की गोली मारकर हत्या कर दी।

जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ जारी कार्रवाई के बावजूद आतंकी गतिविधियों पर पूरी तरह से लगाम नहीं लग सकी है। रविवार को श्रीनगर के खानयार इलाके के एक बाजार में एक आतंकवादी ने प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद (Sub-Inspector Arshid Ahmed) की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस आतंकी घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इस आतंकी हमले पर नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और बीजेपी ने दुख जताया है और कड़ी निंदा की है। शहीद सब इंस्पेक्टर का पार्थिव शरीर आज उनके घर कुपवाड़ा पहुंचा है।

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर 6 चीनी ग्रेनेड बरामद

उनकी शहादत की खबर सुनकर उनके परिजनों के बीच मातम का माहौल है। उनके अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ आया है। उनके परिजन बार बार यही पूछ रहे हैं कि आखिर उनके बेटे का क्या कसूर था।

ये भी देखें-

इस आतंकी वारदात से इलाके में काफी गुस्सा है। लोगों का कहना है कि अर्शीद (Arshid Ahmed) पर कायराना हमला करने वाले आतंकी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें