Dance Deewane 3: शो के जज धर्मेश हुए कोरोना पॉजिटिव, माधुरी दीक्षित की भी रिपोर्ट आई

‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के जज धर्मेश येलांदे (Dharmesh Yelande) कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह घर में क्वारंटीन हो गए हैं।

Dharmesh Yelande

Dharmesh Yelande

धर्मेश (Dharmesh Yelande) के अलावा दो अन्य जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था।

‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के जज धर्मेश येलांदे (Dharmesh Yelande) कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह घर में क्वारंटीन हो गए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले टीवी के पॉपुलर डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर 18 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए थे। लेकिन सौभाग्य से शो के जज या कंटेस्टेंट्स में कोई भी इस वायरस की चपेट में नहीं आया था।

लेकिन अब धर्मेश येलांदे और निर्माता अरविंद राव का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अरविंद राव ने इसकी पुष्टि की है कि उनका और धर्मेश का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते धर्मेश की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद वह गोवा चले गए थे। पांच अप्रैल को उन्हें शो के लिए फिर से शूट करना था।

पीएम मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, लोगों से की ये अपील

लेकिन नियम के मुताबिक शूटिंग शुरू करने से पहले उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। धर्मेश (Dharmesh Yelande) के अलावा दो अन्य जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। साथ ही होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) का टेस्ट भी निगेटिव है।

अब शो में माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया बतौर जज तो बने रहेंगे, लेकिन धर्मेश संक्रमण से ठीक होने तक इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है। धर्मेश के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब शो में उनकी जगह कोरियाग्राफर और डांसर पुनीत पाठक (Punit Pathak) और शक्ति मोहन (Shakti Mohan) लेंगे।

Coronavirus: देश में कोरोना के मामलों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 1 लाख 26 हजार से ज्यादा नए केस

मेकर्स ने हाल में सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में पुनीत पाठक और शक्ति मोहन दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि धर्मेश (Dharmesh Yelande) गोवा में थे जब उन्हें हल्के लक्षण महसूस हुए। जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया।

ये भी देखें-

बताया जा रहा है कि मुंबई में लॉकडाउन के चलते अब वीकेंड में शो की शूटिंग नहीं होगी। ‘डांस दीवाने’ के सेट पर जब कई क्रू मेंबर्स कोविड से संक्रमित पाए गए थे तब मेकर्स ने बताया था कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज कराया गया है। साथ ही सभी का कोविड टेस्ट भी कराया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें