बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पिता की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती; शूटिंग छोड़ दिल्ली पहुंचे एक्टर

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता राधाकांत बाजपेयी की तबीयत खराब हो गई है। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee

पिता की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही मनोज (Manoj Bajpayee) शूटिंग छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मनोज केरल में शूटिंग कर रहे थे।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता राधाकांत बाजपेयी की तबीयत खराब हो गई है। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही मनोज (Manoj Bajpayee) शूटिंग छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मनोज केरल में शूटिंग कर रहे थे। मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी किसान हैं, उनकी उम्र लगभग 83 साल है।

इस साल जून महीने में भी मनोज के पिता की तबीयत बिगड़ गई थी। उस वक्त भी मनोज परिवार के साथ मुंबई से बिहार के बेतिया स्थित अपने गांव पहुंचे थे। फ्लाइट मिस होने पर उन्हें कार से मुंबई से बेतिया जाना पड़ा था।

छत्तीसगढ़: ‘लोन वर्राटू अभियान’ का असर, दंतेवाड़ा में इनामी नक्सली ने किया सरेंडर

बता दें कि मनोज अपने पिता के काफी करीब हैं। मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं अपने माता-पिता के बेहद करीब हूं। मेरे पिता ने मेरी और मेरे भाई-बहन की पढ़ाई के लिए खूब संघर्ष किया है। उन्होंने अपने पसंदीदा एक्टर मनोज कुमार के नाम पर मेरा नाम मनोज रखा था।” मनोज बाजपेयी ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी।

ये भी देखें-

मनोज ने कहा, “18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया। मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वॉइन किया। ग्रेजुएशन खत्म किया जो कि मेरे पिता का सपना था। वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोड़ूं। मैं वाकई चाहता था कि उनके सपनों को पूरा करूं और किसी तरह मैंने कोर्स खत्म कर लिया और डिग्री ली।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें