बॉलीवुड स्टार दिलीप कुमार को क्यों हॉस्पिटल में कराना पड़ा एडमिट? पत्नी सायरा बानो ने बताई पूरी बात

सांस लेने में दिक्कत होने पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून की सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Dilip Kumar

File Photo

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत को अस्पताल में मॉनिटर किया जा रहा है। डॉक्टर ने बताया है कि अब उनकी हालत स्थिर है।

सांस लेने में दिक्कत होने पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून की सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल से जुड़े एक डॉक्टर सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है और सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। दिलीप कुमार डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत को अस्पताल में मॉनिटर किया जा रहा है। डॉक्टर ने बताया है कि अब उनकी हालत स्थिर है।

आज दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के ट्विटर हैंडल पर उनके डॉक्टर के हवाले से सेहत की जानकारी दी गई है। ट्विटर पर लिखा है, ”ये आज 11 बजकर 45 मिनट का अपडेट है। दिलीप साब वेंटिलेटर पर नहीं हैं, वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत स्थिर है। उनके कुछ जांच रिपोर्ट्स का इंतजार है। हम अपडेट देते रहेंगे।”

Chhattisgarh: राज्य में पौधे लगाने पर मिलेंगे पैसे, हुई इस नई योजना की शुरुआत

इसमें आगे लिखा है, ”मीडिया के सभी लोगों से एक अहम है कि गुजारिश साहब के करोड़ो फैंस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।”

ये भी देखें-

वहीं, एक्टर की पत्नी सायरा बानो ने बताया, “दिलीप साहब की तबीयत थोड़ी खराब हुई थी, तो खार हिंदुजा अस्पताल में हमने चेक इन किया है। यह नॉन कोविड अस्पताल है। यहां हम चेकअप्स और इन्वेस्टिगेशन के लिए आए हुए हैं कि आखिर उनकी तबीयत ‌क्यों खराब हुई है। पिछले कुछ समय से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। यह नॉन कोविड प्लेस है, उन्हें कोविड नहीं है। जैसे ही सबकुछ पता चलता है, तो हम घर वापसी करेंगे। डॉ. नितीन गोखले की निगरानी में एक पूरी हेल्थकेयर टीम लगी हुई है। प्लीज साहब जी को अपनी दुआओं में रखें और सुरक्षित रहें। हम दोनों ने वैक्सिनेशन लिया है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें