अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर से परेशान हो गए थे फैंस, सर्जरी के बाद तस्वीर शेयर कर कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीती रात अपने एक ब्लॉग से फैंस को चिंता में डाल दिया। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं और सर्जरी करवाने जा रहे हैं।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीती रात अपने एक ब्लॉग से फैंस को चिंता में डाल दिया। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं और सर्जरी करवाने जा रहे हैं। इसके बाद से फैंस काफी परेशान हो गए। लेकिन कुछ वक्त पहले खबर मिली है कि उनकी तबीयत ठीक है और अपने घर में आराम कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैन्स में चिंता का माहौल था। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में जानकारी दी थी कि उनकी सर्जरी होने जा रही है। हालांकि, उन्होंने इस बात को बहुत कम शब्दों में लिखा था जिससे ज्यादातर लोग बस कयास ही लगा पा रहे थे। उन्होंने लिखा- “मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता।”

Bihar: गया के इस नक्सल प्रभावित इलाके की महिलाओं का कमाल, सामूहिक खेती कर बन रहीं आत्मनिर्भर

अब एक ताजा ब्लॉग में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैन्स का आभार व्यक्त किया है। इस ब्लॉग में अमिताभ ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके कान पर टेप जैसा कुछ लगा नजर आ रहा है। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ भी लिखा नहीं है। उन्होंने ब्लॉग में बस इतना ही लिखा है कि आपकी दुआओं और फिक्र के लिए मेरा प्यार और आभार।

ये भी देखें-

खैर, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य इससे पहले भी कई बार बिगड़ा है और उन्होंने कई बार सर्जर करवाई है। बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ऊपर इंडस्ट्री के करोड़ों रुपये लगे हुए हैं। अभी उनकी झुंड, चेहरे, बटरफ्लाई, मेडे और ब्रह्मास्त्र जैसी कई फिल्में रिलीज होनी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी अमिताभ के पास काम की कोई कमी नहीं है और अब भी उन्हें लगातार फिल्में मिल रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें