ED के सामने पेश हुईं एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, ये है पूरा मामला

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मादक पदार्थों की तस्‍करी से जुड़े धन शोधन (Money Laundering) के मामले की जांच के सिलसिले में 3 सितंबर को हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पेश हुईं।

Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh (File Photo)

नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने के गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को समन भेजा था। एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को भी समन भेजा गया था।

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मादक पदार्थों की तस्‍करी से जुड़े धन शोधन (Money Laundering) के मामले की जांच के सिलसिले में 3 सितंबर को हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पेश हुईं। ईडी ने उन्हें पेश होने के लिए सम्मन भेजा था। यह मामला (Drug Case) हैदराबाद में साल 2017 में मादक पदार्थ तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ होने से जुड़ा है।

बता दें कि साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे। 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है। बाद में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की।

Jharkhand: रांची में पुलिस के हत्थे चढ़े 2 नक्सली, करते थे रेकी

प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं और निर्देशकों को समन जारी किया था। बता दें ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने के गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को समन भेजा था। एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को भी समन भेजा गया था।

ये भी देखें-

तेलंगाना के मद्यनिषेध और आबकारी विभाग ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था। गिरोह के संबंध में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के दौरान टॉलीवुड के कुछ लोगों के नाम सामने आए थे। ईडी ने इस मामले में तेलुगु फिल्म निदेशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें