नक्सली मूवमेंट पर यूपी पुलिस की पैनी नजर, जंगल में चलाया सर्च ऑपरेशन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नौगढ़ में पुलिस (Police), नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। पुलिस, गांव के लोगों से नक्सलियों (Naxalites) को रोकने में पुलिस की मदद करने की अपील कर रही है।

Naxalites

जवानों ने पथरीले रास्ते से होते हुए झाड़ियों के बीच पहाड़ी रास्तों पर पहुंचकर सर्चिंग की। पुलिस ने गांव के लोगों से नक्सलियों (Naxalites) को रोकने में पुलिस की मदद करने की अपील की।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नौगढ़ में पुलिस (Police), नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इसके तहत सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस, पीएसी और क्यूआरटी के जवानों क्षेत्र के बाघी, देवखत कर्माबांध और अमृतपुर के जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया।

इस दौरान गांव के लोगों को कॉविड वैक्सीन लगाने और उपद्रव करने वालों की सूचना देने को भी अपील की। साथ ही नक्सली गतिविधियों (Naxal Activities) की जानकारी लेने के लिए पुलिस पीएसी और क्यूआरटी के जवानों ने जंगलों का कोना-कोना छान मारा।

झारखंड: पाकुड़ में जनता की मदद से कसी जाएगी नक्सलियों पर नकेल, पुलिस ने बनाया है ये प्लान

जवानों ने अड़ारों, गुफाओं , प्राकृतिक जल स्त्रोतों की जांच पड़ताल की। सीओ नक्सल ने लोगों को जागरूक किया और उनसे सतर्क रहने की अपील की।

ये भी देखें-

जवानों ने पथरीले रास्ते से होते हुए झाड़ियों के बीच पहाड़ी रास्तों पर पहुंचकर सर्चिंग की। पुलिस ने गांव के लोगों से अपील करते हुए कहा कि नक्सलियों (Naxalites) को रोकने में पुलिस की मदद करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें