दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला! सुरक्षा एजेंसियों ने पुलिस को किया अलर्ट, इजरायल का दूतावास निशाने पर

ताजा मामला ये है कि दिल्ली में आतंकी हमले के इनपुट मिले हैं। इस बारे में सुरक्षा एजेंसियों ने पुलिस को अलर्ट भी कर दिया है। खबर है कि आतंकी इजरायल के दूतावास पर हमला कर सकते हैं।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

Terrorist Attack: दिल्ली में आतंकी हमले के इनपुट मिले हैं। इस बारे में सुरक्षा एजेंसियों ने पुलिस को अलर्ट भी कर दिया है। खबर है कि आतंकी इजरायल के दूतावास पर हमला कर सकते हैं।

नई दिल्ली: देश में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि दिल्ली में आतंकी हमले (terrorist attack) के इनपुट मिले हैं। इस बारे में सुरक्षा एजेंसियों ने पुलिस को अलर्ट भी कर दिया है। खबर है कि आतंकी इजरायल के दूतावास पर हमला कर सकते हैं।

इसके बाद से इजरायल के दूतावास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने पिकेट लगातार जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इजरायल के दूतावास और इसके आसपास के इलाके पर पैनी नजर है। स्थानीय पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।

बिहार: बांका में सुरक्षाबलों ने फरार नक्सली संजय को धर दबोचा, पंचायत चुनाव में खलल डालने की रची थी साजिश

बता दें कि इजरायल के नागरिक 6 सितंबर को अपना नव वर्ष मनाते हैं। इस दौरान इजरायल के दूतावास में भारी भीड़ होती है। यही वजह है कि आतंकी इस जगह को निशाना बनाना चाहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें