जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, जवानों ने लश्कर के एक दहशतगर्द को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ है। पुलिस के जवानों ने हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकवादी (Terrorist) को ढेर कर दिया।

Terrorists Attack

श्रीनगर के नाटीपोरा में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला (Terrorist Attack) कर दिया। इसके जवाब में पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई में लश्कर (Lashkar-e-Taiba) का एक आतंकी ढेर हो गया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ है। पुलिस के जवानों ने हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकवादी (Terrorist) को ढेर कर दिया। हालांकि, दूसरा आतंकी भागने में कामयाब रहा।

मारा गया आतंकी लश्कर (Lashkar-e-Taiba) का बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। हमला श्रीनगर के रामबाग में हुआ है।

केंद्रीय गृह मंत्री की बैठक के बारे में जानते हैं नक्सली! नक्सलियों के सेंट्रल रीजनल ब्यूरो ने बयान जारी कर कही ये बात

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के नाटीपोरा में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला (Terrorist Attack) कर दिया। इसके जवाब में पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई में लश्कर का एक आतंकी ढेर हो गया।

मारे गए आतंकवादी के पास से मिले पहचान पत्र के अनुसार, उसकी पहचान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ट्रेन्ज शोपियां के आकिब बशीर के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।

ये भी देखें-

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले बढ़ गए हैं। 2 दिनों में यहां पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। इससे पहले, श्रीनगर के ईदगाह इलाके में 7 अक्टूबर को आतंकियों ने एक महिला प्रिंसिपल समेत सरकारी स्कूल के दो टीचर्स की गोली मार कर हत्या कर दी। जबकि कई नागरिक इस घटना में घायल हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें