तेलंगाना: नक्सलियों की कम्युनिकेशन टीम का प्रमुख गिरफ्तार, जांच में पाया गया कोरोना पॉजिटिव

वारंगल जिले में वाहन चेकिंग के दौरान उसकी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, कई और नक्सली भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

Naxalites

नक्सली कमांडर सोबराय

गिरफ्तारी तेलंगाना (Telangana) के वारंगल जिले से हुई है। नक्सली का नाम सोबराय है और जांच में वह कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया है। वारंगल जिले में वाहन चेकिंग के दौरान उसकी गिरफ्तारी हुई है।

वारंगल: तेलंगाना (Telangana) में नक्सलियों के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया गया है। बुधवार को तेलंगाना पुलिस ने नक्सलियों की कम्युनिकेशन टीम के प्रमुख को गिरफ्तार किया है।

ये गिरफ्तारी तेलंगाना के वारंगल जिले से हुई है। नक्सली का नाम सोबराय है और जांच में वह कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया है। वारंगल जिले में वाहन चेकिंग के दौरान उसकी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, कई और नक्सली भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

झारखंड: नक्सली नुनूचंद पर 3 थानों में दर्ज हैं 72 केस, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला- मुझसे भूल हो गई

इससे पहले 31 मई को भी तेलंगाना में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया था। ये नक्सली पालम वागु प्रोजेक्ट के ट्रैक पर विस्फोटक लगा रहा था।

22 मई को भी तेलंगाना में एक नक्सली कमांडर आयतु की मौत हुई थी। वह भी कोरोना संक्रमित था। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें