राजस्थान: भरतपुर में दिल दहला देने वाली घटना, कार में दम घुटने से तीन मासूम बच्चियों की मौत

परिवारवालों को जब बच्चियां (Innocent girls) नहीं मिली तो उन्होंने उनकी छानबीन शुरू की, इसी दौरान किसी की नजर कार में अचेत अवस्था में लेटी बच्चियों पर पड़ी।

three Innocent girls accidently died

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां रूपवास थाना क्षेत्र में दुर्घटनावश कार के अंदर बंद होने की वजह से तीन मासूम बच्चियों (Innocent girls) की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जम्मू कश्मीर: पुलिस के हत्थे चढ़ा ISJK का एक और खूंखार आतंकी, घाटी में फैला रहा था दहशत, 10 दिन में मिली दूसरी बड़ी सफलता

स्थानीय पुलिस के अनुसार, ये घटना कंडोली गांव में घटी है। जहां एक सत्संग का कार्यक्रम चल रहा था। गांव के सभी व्यस्क वहां प्रवचन सुन रहे थे। इस प्रवचन स्थल के समीप ही ये कार खड़ी थी। जिसके पास ही पांच से आठ वर्ष की देवांशी, वैष्णवी और हिना खेल रही थी। खेल-खेल में इन बच्चियों ने कार का दरवाजा खोला और उसके अंदर जाकर बैठ गईं, लेकिन तभी कार ऑटोमेटिक लॉक हो गई और तीनों बच्चियां बाहर नहीं निकल पाईं। धीरे-धीरे कार में ऑक्सीजन की कमी होने लगी और बच्चियां चिखने-चिल्लाने लगीं, लेकिन सत्संग की आवाज के कारण बच्चियों की पुकार कोई भी नहीं सुन पाया। दम घुटने के कारण तीनों बच्चियां (Innocent girls) बेहोश हो गईं और उसके बाद तीनों की मौत हो गई।

रूपवास थानाधिकारी भोजराम के अनुसार, सत्संग के बाद जब परिवारवालों को जब बच्चियां (Innocent girls) नहीं मिली तो उन्होंने उनकी छानबीन शुरू की, इसी दौरान किसी की नजर कार में अचेत अवस्था में लेटी बच्चियों पर पड़ी। फौरन तीनों को कार से निकाल कर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद तीनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे गांव में मातम का माहौल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें