राजस्थान: शहीदों के सम्मान में BSF ने निकाली साइकिल रैली, 71 KM का तय किया सफर

इस साइकिल रैली ने करीब 71 किमी का सफर तय किया और श्रीडूंगरगढ़ पहुंची। इस दौरान साइकिलिस्टों ने समाज को कोरोना से बचाव का संदेश भी दिया।

BSF

साइकिलिस्टों ने रास्ते में पड़ने वाले गांव के लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया और WHO की गाइडलाइंस के बारे में बताया। इस मौके पर BSF के DIG ने कहा कि मास्क ही हमारा बचाव है, जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती।

बीकानेर/श्रीडूंगरगढ़: राजस्थान में शहीदों के सम्मान में बीएसएफ (BSF) ने एक साइकिल रैली का आयोजन किया, जिसमें बीएसएफ (BSF) डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह के नेतृत्व में 110 जवान और 25 शहर के साइकिलिस्टों का दल मेजर पूरण सिंह सर्किल से रवाना हुआ।

इस दौरान साइकिलिस्टों ने समाज को कोरोना से बचाव का संदेश भी दिया। इस साइकिल रैली ने करीब 71 किमी का सफर तय किया और श्रीडूंगरगढ़ पहुंची। मौके पर बीएसएफ के उप कमांडेंट( जी ), डॉ शुभेंदु व शाहिद हुसैन भी मौजूद रहे।

Coronavirus: भारत में कोरोना के मामले पहुंचे 79 लाख के पार, बीते 24 घंटे में आए 45,149 नए केस

साइकिलिस्टों ने रास्ते में पड़ने वाले गांव के लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया और WHO की गाइडलाइंस के बारे में बताया। इस मौके पर BSF के DIG ने कहा कि मास्क ही हमारा बचाव है, जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती। इसलिए सभी लोग कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।

डीआईजी ने ये भी बताया कि सीमा पर देश के रक्षा करते हुए BSF के सैकड़ों जवान शहीद हुए हैं, उन्हीं की याद में रविवार को रैली का आयोजन किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें