मशहूर शायर राहत इंदौरी को हुआ कोरोना, फैंस से की ये अपील

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

Rahat Indori

राहत इंदौरी (फाइल फटो)

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। राहत इंदौरी के बेटे सतलज ने इस बात की जानकारी दी। बाद में खुद राहत इंदौरी ने भी इस बारे में ट्वीट किया।

सतलज इंदौरी के मुताबिक, राहत इंदौरी को इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो कि कोविड स्पेशल अस्पताल है। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी खतरे की कोई बात नहीं है, राहत इंदौरी स्वस्थ हैं। बता दें कि राहत इंदौरी (Rahat Indori) की उम्र 70 साल है। उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें- देश सेवा का हौसला रखने वालों के लिए Indian Army में निकली वैकेंसी, ऐसे करें Apply

11 अगस्त को राहत इंदौरी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने ट्वीट किया, ‘कोविड (Covid-19) के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।’

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई और कहा, ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’

बता दें कि इस सूचना के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। गौरतलब है कि देश में कोरोना (Coronavirus)का कहर लगातार बढ़ रहा है। मध्य प्रदेश में भी कोरोना का तांडव जारी है। यहां 10 अगस्त को कोरोना वायरस संक्रमण के 866 नए मामले सामने आए थे।

ये भी देखें-

इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 39,891 हो गई। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 19 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 1,015 हो गई है। बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की चपेट में आए थे, हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें