Punjab: अमृतसर के रिहायशी इलाके में ग्रेनेड बरामद, मचा हड़कंप

पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में एक रिहायशी इलाके में ग्रेनेड बरामद होने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार, अमृतसर के रंजीत एवेन्यू में घर के सामने कूड़े के ढेर में एक बम जैसी चीज मिली है।

Amritsar

इससे पहले अमृतसर (Amritsar) में भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित गांव डालेके के पास पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने संयुक्त तलाशी अभियान में हथियारों की खेप बरामद की थी।

पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में एक रिहायशी इलाके में ग्रेनेड बरामद होने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार, अमृतसर के रंजीत एवेन्यू में घर के सामने कूड़े के ढेर में एक बम जैसी चीज मिली है। रंजीत एवेन्यू , अमृतसर के पॉश इलाकों में एक है। सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल और डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर मौके पर पहुंचे।

मौके पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया है। उसे निष्क्रिय किया जा रहा है। जांच शुरू कर दी गई है। डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर के मुताबिक, हैंड ग्रेनेड जैसी एक चीज़ मिली है, इसकी जांच की जा रही है। बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है।

मध्य प्रदेश: बालाघाट में नक्सलियों की कमर तोड़ने की तैयारी में पुलिस, चला रही सर्च ऑपरेशन

जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में जब सफाई कर्मचारी यहां पर सफाई कर रहा था, तब उसे ये ग्रेनेड दिखाई दिया, जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई ।

बता दें कि इससे पहले अमृतसर (Amritsar) में भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित गांव डालेके के पास पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने संयुक्त तलाशी अभियान में तीन किलो आरडीएक्स, पांच हैंड ग्रेनेड और 100 से ज्यादा कारतूस बरामद किए थे। इसके अलावा, सुरक्षाबलों ने टिफिन बम और तीन डेटोनेटर भी बरामद किए थे।

ये भी देखें-

डालेके के आसपास पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा इन हथियारों को गिराया गया था। ड्रोन और हथियार गिराने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस और बीएसएफ अधिकारियों को सूचना दी थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया, जिसमें हथियारों की खेप बरामद हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें