जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक हुये तीन आतंकी हमले, एक नागरिक की मौत व एक घायल, CRPF के जवान बाल-बाल बचे

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शाम करीब 7 बजे की है। जहां पर आतंकियों (Terrorists) ने केपी रोड स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के बंकर को उड़ाने के लिए एक हैंड ग्रेनेड फेंका।

Terrorists

Pic Credit: @RisingKashmir

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों (Terrorists) द्वारा की गई फायरिंग की दो अलग-अलग घटनाओं में एक आम नागरिक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ। जबकि तीसरी घटना अनंतनाग जिले में हुई, जहां आतंकियों (Terrorists) ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के बंकर को निशाना बनाते हुये हैंड ग्रेनेड से हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड के धमाके से किसी तरह की क्षति की कोई खबर नहीं है।

लद्दाख दौरे पर गये सेना प्रमुख का बयान- LaC पर अपनी सैन्य ताकत बढ़ा रहा है चीन, सीमा विवाद का स्थाई समाधान जरूरी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पहली घटना शनिवार शाम करीब 6 बजे की है, जब आतंकियों (Terrorists) ने करण नगर में छत्ताबल निवासी मजीद अहमद को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मजीद अहमद को फौरन नजदीकी एसएमएचएस चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उनकी मौत हो गई। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शनिवार रात करीब 8 बजे श्रीनगर के बाटमालू इलाके के एसडी कॉलोनी निवासी मोहम्मद शैफी डार को आतंकियों (Terrorists) ने गोली मार दी। डार इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं और उन्हें नजदीकी चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया है। श्रीनगर में दो घंटे के अंतराल पर हुये इस आतंकी घटनाओँ को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

वहीं तीसरी घटना दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शाम करीब 7 बजे की है। जहां पर आतंकियों (Terrorists) ने केपी रोड स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के बंकर को उड़ाने के लिए एक हैंड ग्रेनेड फेंका। हालांकि ये ग्रेनेड अपने निशान से चूक गया और एक बड़ा हादसा टल गया। इसके बाद सुरक्षाबल के जवानों ने फौरन हमलावर की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें